Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

ब्रिटजो ने लॉच किये इव्वो मोबाइल फोन

Posted at: Apr 17 2018 4:54PM
thumb

नई दिल्ली। मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ब्रिटजो ने स्वदेश निर्मित फीचर फोन, स्मार्ट फीचर फोन और स्मार्टफोन मंगलवार को लॉन्च करने की घोषणा करते हुए कहा है कि ग्रेटर नोएडा में एक असेबलिंग संयंत्र लगाए जाएंगे और मेक इन इंडिया पहल के तहत 100 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा। कंपनी के संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रदिप्तो गांगुली ने इव्वो ब्रांड से मोबाइल फोन लॉन्च करते हुए कहा कि उनकी कंपनी सभी फोन भारत में ही बना रही है।

उन्होंने कहा कि इव्वो ब्रांड के तहत अभी आठ स्मार्ट 2 जी फीचर फोन लॉच किये गये हैं। कंपनी शीघ्र ही पहला 4 जी फीचर फोन भी उतारेगी। गांगुली ने कहा कि बीट्ज, प्राइमो, सेल्फी, टफ और वोल्ट नाम से ये फीचर फोन उतारे गये हैं। स्किपर नाम से 4 जी फीचर फोन लॉच होगा और स्मार्ट सीरीज के तहत गो 4 जी स्मार्टफोन उतारे जायेंगे। इव्वो के मोबाइल फोन की कंपनी 649 रुपये से लेकर 5,999 रुपये तक है।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण डिजिटाइजेशन में तेजी लाने के उद्देश्य से ये सस्ते फोन उतारे गये है। इव्वो ब्रांड के फीचर फोन पर 200 दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ ही 15 महीने की उत्पाद वारंटी दी जायेगी।