Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

वोडाफोन रेड का कम बिल की गारंटी और सबसे स्मार्ट पोस्टपेड प्लान

Posted at: Jul 5 2018 5:50PM
thumb

भोपाल। वोडाफोन ने भारत के सबसे स्मार्ट पोस्टपेड प्लान्स का लॉन्च किया। वोडाफोन के ये नए प्लान सबसे कम बिल की गारंटी, कॉम्प्लीमेंटरी मोबाइल इन्श्योरेन्स, अनलिमिटेड इंटरनेशनल रोमिंग के फायदों और बेजोड़ एंटरटेनमेन्ट कन्टेन्ट के साथ पेश किए गए हैं।
नए प्लान्स के बारे में बात करते हुए अवनीश खोसला, एसोसिएट डायरेक्टर-कन्ज्यूमर बिजनेस, वोडाफोन इंडिया ने कहा कहा यह प्लान्स उपभोक्ताओं के लिए एंटरटेनमेन्ट, टैज्वल एवं स्मार्टफोन संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करेंगे। कॉम्पलीमेंटरी मोबाइल इन्श्योरेन्स, सबसे कम बिल की गारंटी जैसे आॅफर्स दर्शाते हैं कि वोडाफोन अपनी हर पहल में उपभोक्ताओं को ही प्राथमिकता देता है।
सबसे कम बिल की गारंटी - वोडाफोन उद्योग जगत में पहला फीचर लेकर आए हैं -बिल गारंटी विद आॅप्टीमाइजेशन टेक्नोलॉजी। यह फीचर उपभोक्ता के मासिक इस्तेमाल के आधार पर उन्हें रेड पोस्टपेड पोर्टफेलियो के सबसे अनुकूल प्लान के साथ स्वत: ही सबसे कम बिल पर रखता है।  
रेड टुगेदर- इस फीचर के माध्यम से उपभोक्ता अपने दोस्तों, परिवारजनों और अन्य डिवाइसेज को एक साथ रेड टुगेदर पर ला सकते हैं और टोटल रेंटल में 20 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं और एक ही बिल के माध्यम से बड़ी आसानी से सभी का भुगतान कर सकते हैं। वोडाफोन के नए रेड पोस्टपेड प्लान पावर पैक्ड एंटरटेनमेन्ट पैकेज के साथ आते हैं जैसे बिना किसी अतिरिक्त कीमत के एमजॉन प्राइम का 12 महीने का सब्सक्रिप्शन।