Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

एरिना आॅफ वलोर ने लॉन्‍च किया नया गेम मोड फुटबॉल फीवर

Posted at: Jul 6 2018 10:31AM
thumb

नई दिल्ली। सबसे लोकप्रिय मोबा (मल्टीप्लेयर आॅनलाइन बैटल एरिना) गेम्स में से एक टेन्सेंट गेम्स के एरिना आॅफ वलोर ने पूरी तरह से नया गेम मोड- फुटबॉल फीवर लॉन्‍च किया है। भारत में लांचिंग के कुछ ही महीनों में एरिना आॅफ वलोर इन गेमर्स के लिए एक नए अपडेट के साथ पूरी तरह से तैयार है।
एरिना आॅफ वलोर इस सीजन एक नए अपडेट फुटबॉल फीवर के साथ फीफा वर्ल्ड कप में नया जोश और उत्साह भर देगा। इसमें टावरों को ध्वस्त करने और दुश्मनों को मारने के बजाय खिलाडी पिच पर तीन-तीन मैच खेलेंगे जहां वे आक्रामक ढंग से फुटबॉल को गोल में डालेंगे। टेन्सेंट गेम्स इंडिया के महाप्रबंधक अनीश अरविंद के मुताबिक, एरिना आॅफ वलोर का फुटबॉल फीवर आपको एक फीवर पिच पर ले जाने वाला है।
इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप त्वरित 4 मिनट के मैचों में अपने पसंदीदा हीरो के साथ खेलकर इस विश्व कप का जश्न मना सकते हैं। हम इस नए गेम मोड को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं और मेरा विश्वास है कि भारत में एरिना आॅफ वलोर के प्रशंसक फुटबॉल के मैदान में अपने एओवी हीरो के साथ विश्व कप के इन थीम वाले मैचों का आनंद उठाएंगे। एओवी ने हाल ही में अपना एओवी समर टूर्नामेंट संपन्न किया। कुल प्राइज पूल 5,20,000 रुपए का था। विजेता इस कुल प्राइज पूल से 2 लाख रुपए अपने साथ ले गया।