Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

वीवो वी9प्रो अब आॅफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध

Posted at: Nov 6 2018 11:14AM
thumb

नई दिल्ली। वैश्विक अभिनव स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने आज हाल ही में लांच किए गए वी9प्रो की आॅफलाइन बाजार में उपलब्धता की घोषणा की। वी9प्रो  29 अक्टूबर से पूरे भारत में सभी आॅफलाइन स्टोर्स पर 17,990 रुपए की कीमत पर उपलब्ध होगा तथा इसके साथ-साथ वीवो ई-स्टोर व अमेजॉन पर भी मिलता रहेगा। वीवो वी9प्रो शानदार डिस्पले के अलावा फोटोग्राफी और परफारमेंस का शक्तिशाली गठजोड़ है।
विविध तस्वीरें खींचने के लिए यह स्मार्टफोन 13एमपी+ 2एमपी रीयर कैमरे और 16एमपी फ्रंट कैमरे से लैस है। 6जीबी रैम, 64जीबी रोम (एक्सपेंडेबल) के साथ स्नैपड्रैगन 660 ए.आई.ई. प्रोसेसर के साथ वीवो वी9प्रो उपयोक्ताओं को बिन बेझिझक बेजोड़ मल्टीटास्किंग व गेमिंग अनुभव प्रदान करता है।
इस प्रस्तति पर टिप्पणी हुए जेरोम चेन, सीएमओ, वीवो इंडिया लि. ने कहा वी9प्रो के माध्यम से हमारा लक्ष्य उन्हें ऐसा सम्पूर्ण डिवाइस उपलब्ध कराना है जो उनकी विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा कर सके। अपने आॅफलाइन चैनल्स पर ट9प्रो उपलब्ण्ध करा के, हम देश में उपभोक्ताओं की बड़ी संख्या तक सब 20के श्रेणी की एक सर्वश्रेष्ठ पेशकश प्रदान कर रहे हैं।
डिजिटल इंडिया अभियान को प्रोत्साहित करने और हाई-स्पीड इंटरनेट के लिए, वीवो ने जियो के साथ भागीदारी कर के 4050 रु. के फायदे उपलब्ध कराने की घोषणा की है। इन आॅफर्स में 1950 रु. का इंस्टेंट कैशबैक व 2100 रु. के डिस्काऊंट कूपन तथा 12 महीनों के लिए कम्पलीमेंटरी जियो प्रीमियम मोबाइल सिक्यूरिटी शामिल है।