Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

शादी के 7 महीने बाद ही पति से अलग हो गई ये अभिनेत्री

Posted at: Aug 12 2019 4:26PM
thumb

मुंबई। हॉलीवुड की मशहूर गायिका और अभिनेत्री माइली सायरस शादी के 7 महीने बाद ही अपने पति लिआम हेमस्वर्थ से अलग हो गई हैं। माइली की तरफ से एक बयान जारी किया गया हैं जिसमे दोनों ने तय किया है हैं कि वे अब अपने-अपने करियर पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो माइली टेलीविजन सीरीज़ 'ब्लैक मिरर' (Black Mirror) के पांचवें सीजन में नजर आने वाली हैं। माइली और लिआम दोनों ने दिसम्बर में सीक्रेट मैरेज की थी। 
दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'द लास्ट सांग 'के सेट पर 2008 में हुई थी। इसके बाद से दोनों एक दूसरे डेट कर रहे थे। 10 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो माइली टेलीविजन सीरिज 'ब्लैक मिरर' के पांचवें सीजन में नजर आने वाली हैं।
माइली सायरस और लिआम दोनों अ पने रिलेशनशिप को लेकर लम्बे समय से चर्चा में थे। माइली की तरफ से जो स्टेटमेंट जारी किया हैं ,उसमें पब्लिक और प्रेस से दोनों की प्राइवेसी की सम्मान करने की अपील की गई हैं।
एक खबर के मुताबिक माइली ने स्वीकारा हैं की वो महिलाओ के प्रति ज्यादा आकर्षित होती हैं। माइली इस विषय पर खुल कर चर्चा भी करती हैं। माइली सायरस के काफी पॉपुलर हैं।उनके स्टाइल और गानों को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो माइली टेलीविजन सीरिज 'ब्लैक मिरर' के पांचवें सीजन में नजर आने वाली हैं।जिसकी घोषणा हाल ही में की गई हैं।
वहीं लिआम एक पॉपुलर आस्ट्रेलियन अभिनेता हैं। लिआम हॉलीवुड की फिल्म इंजन इट रोमांटिक में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ भी नजर आ चुके हैं। लिआम पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म थॉर में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता क्रिस हेमस्वर्थ के भाई हैं।