Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

अभिनेत्री का बड़ा खुलासा - बताया क्‍यों किया न्‍यूड सीन

Posted at: Nov 21 2019 1:23PM
thumb

मुंबई। दुनियाभर के साथ साथ भारत में भी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को बेहद पसंद किया गया। इस शो ने पॉपलैरिटी के नेक्‍स्‍ट लेवल को हासिल किया है। इस सीरीज़ में एक विषय को लेकर हमेशा चर्चा होती है वह है एमिलिया क्‍लार्क का न्‍यूड सीन। एमिलिया ने कई बार 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में दिये अपने न्‍यूड सीन के बारे में बात की है।
एमिलिया ने हमेशा से ही GOT में दिए न्यूड सीन्स पर बात की है। लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने एक बार न्यूड सीन करने से मना कर दिया था लेकिन दबाव के बाद उन्हें ये सीन करना पड़ा। एमिलिया ने हाल ही में बताया है- मुझसे कहा गया था कि आप या तो आप न्यूड सीन करें या फिर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फैंस को निराश करें। एमिलिया ने ये भी बताया कि पहले सीजन के समय न्यूड सीन करते हुए वह असहज हो गई थीं। हालांकि बाद में मैंने वो सीन किए।
एमिलिया ने हमेशा से ही GOT में दिए न्यूड सीन्स पर बात की है। लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने एक बार न्यूड सीन करने से मना कर दिया था लेकिन दबाव के बाद उन्हें ये सीन करना पड़ा। मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि एमिलिया ने हाल ही में बताया है- मुझसे कहा गया था कि आप या तो आप न्यूड सीन करें या फिर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फैंस को निराश करें। 
एमिलिया ने ये भी बताया कि पहले सीजन के समय न्यूड सीन करते हुए वह असहज हो गई थीं। हालांकि बाद में मैंने वो सीन करें। इससे पहले भी एमिलिया ने न्यूड सीन्स पर बात करते हुए कहा था- मुझे GOT में न्यूड सीन्स करने का कोई अफसोस नहीं है। लोग हमेशा मुझसे न्यूड सीन्स को लेकर सवाल करते हैं लेकिन मेरा जवाब है मैं कभी कुछ नहीं बदलूंगी। आपको वो सीन देखना ही था क्योंकि उसे समझाया नहीं जा सकता था।