Saturday, 30 May, 2020
dabang dunia

हॉलीवुड

मशहूर फिल्म मेकर को जेल में हुआ कोरोना वायरस, रेप केस में है अंदर

Posted at: Mar 25 2020 12:30AM
thumb

नई दिल्ली। हॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर हार्वे वेनस्टेन यौन उत्पीड़न और बलात्कार के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं। वो जेल में हैं और यहीं पर 'कोरोना वायरस' की चपेट में आ गए हैं। 68 वर्षीय हार्वे वेनस्टेन को जेल में ही और कैदियो से अलग-थलग कर दिया गया है। अमेरिकी मीडिया ने यह खबर दी है। बलात्कार और यौन उत्पीड़न के दोष में वेनस्टेन को 23 साल कैद की सजा सुनाई गई है और वह फिलहाल उत्तरी न्यूयॉर्क प्रांत की जेल में हैं।
सबसे पहले स्थानीय समाचार-पत्र ‘निगारा गजट’ ने वीनस्टीन के संक्रमित होने की खबर रविवार शाम को दी थी। वेनस्टेन के प्रवक्ता ने इस विषय पर मीडिया की खबर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। 
जर्मनी की चांसलर एजेंला मर्केल खुद को घर में ही पृथक रखेंगी। उस डॉक्टर को कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने पर मर्केल ने यह फैसला लिया है, जिसने उनका इलाज किया था। सरकार के एक प्रवक्ता ने रविवार को यह जानकारी दी। स्टेफेन सिबर्ट ने एक बयान में कहा, ‘चांसलर ने खुद को घर में पृथक रखने का फैसला किया है. आने वाले दिनों में उनकी नियमित जांच होगी और अपनी आधिकारिक जिम्मेदारियों को वह घर से ही पूरा करेंगी। वहीं मर्केल ने कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए जर्मनी में दो से अधिक लोगों के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध लगा दिया है।