Saturday, 30 May, 2020
dabang dunia

मनोरंजन

चीन में फिर से रिलीज की होगी ये शानदार टोप सीरीजें, जाने वजह...

Posted at: Mar 28 2020 12:35AM
thumb

चीन से निकला कोरोना वायरस आज पूरी दुनिया में फैला हुआ है और लोगों की जान का दुश्मन बन चुका है। वहीं, चीन फिर से सामान्य दिनों में वापस लौट रहा है और वहां पर सिनेमाघरों को खोलने की तैयारी है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, चीन में एवेंजर्स, हैरी पॉटर सीरीज, अवतार इंटरस्टेलर, इन्सेप्शन सहित कई अन्य फिल्मों को फिर से रिलीज किया जाएगा।
 
चीन में लगभग 500 सिनेमाघर पहले से ही खुले हैं लेकिन लोग अभी यहां पहुंच नहीं रहे हैं। इसलिए माहौल को सामान्य करने और अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए कई हॉलिवुड फिल्मों को फिर से रिलीज किया जाएगा। हालांकि इन फिल्मों को फिल से रिलीज करने की डेट के बारे में नहीं बताया गया है लेकिन चीन इन फिल्मों को दोबारा से रिलीज करने के लिए सीरियस है।
 
बताते चलें कि चीन के वुहान शहर से कोरोना वायरस चीन में फैला और फिर पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया। इस समय पूरी दुनिया इस घातक वायरस से जूझ रही है, वहीं चीन फिर से पटरी पर लौट रहा है। भारत सहित कई देशों में फिल्म-टीवी आदि की शूटिंग्स को रोक दिया गया है। कोरोना वायरस के समय चीन पहला देश है जो फिर से स्थिर होने लगा है। विश्व स्वास्थ्य संगठन कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर चुका है। भारत में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 724 मामले हुए हैं, जबकि 17 लोगों की मौत हुई है। वहीं, पूरे देश में 21 दिनों को लॉकडाउन किया गया है।