Monday, 10 December, 2018
dabang dunia

इंदौर

इंदौर : छत्रीपुरा में युवक ने खुद को लगाई आग, ये था कारण

Posted at: Mar 13 2018 12:25PM
thumb

इंदौर। युवती से बात करने उसके घर पहुंचे युवक ने आत्मदाह करने का प्रयास किया। उसे बचाने में युवती भी झुलस गई। आखिरकार युवती ने कंबल से आग को बुझाया। युवक ने पुलिस को बताया कि वह युवती को आत्मदाह कि धमकी देकर बात करना चाहता था लेकिन माचिस जलते ही पेट्रोल ने आग पकड़ ली। युवक का उपचार जारी है। युवती को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

बचाने में युवती के हाथ झुलसे
छत्रीपुरा पुलिस के अनुसार समाजवाद इंदिरा नगर में आशा पिता नाहर सिंह (24) रहती है। वह पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रही है। छत्रीपुरा पुलिस लाइन में ही प्रवीण पिता भालचंद डाबर रहता है। प्रवीण भी पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रहा है। प्रवीण ने बयान में पुलिस को बताया कि फिजिकल टेस्ट के दौरान उसकी मुलाकात आशा से हुई थी।
दोनों के बीच नार्मल बातचीत थी। प्रवीण, आशा से बात करने के लिए उसके घर पहुंचा था। इस दौरान आशा ने बात करने से इंकार कर दिया तो प्रवीण ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और आशा के सामने उसे खुद पर डाल लिया। फिर आशा को धमकाने के लिए उसने माचिस जलाई तो पेट्रोल ने आग पकड़ ली, जिससे उसके हाथ पैर व गर्दन जल गए थे।
आशा ने आग बुझाने का प्रयास किया तो उसके भी हाथ जल गए। फिर उसने आग पर कंबल डाला। आशा ने बताया कि प्रवीण घर पर बात करने के लिए आया था। मैंने इंकार किया तो उसने पेट्रोल डाल कर आग लगा ली। प्रवीण का उपचार अरविंदो अस्पताल में चल रहा है वह 30 प्रतिशत जला है जबकि आशा के हाथ झुलसे थे, उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।