Saturday, 20 April, 2019
dabang dunia

देश

अगर हेमा मालिनी को वोट नहीं दिया तो टंकी पर चढ़ जाऊंगा : धर्मेंद्र

Posted at: Apr 15 2019 4:39PM
thumb

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र रविवार को अपनी पत्नी हेमा मालिनी के सपोर्ट में चुनावी रैली को संबोधित करने मथुरा पहुंचे। बता दें कि धर्मेंद्र मुंबई से खास हेमा को सपोर्ट करने के लिए मथुरा पहुंचे। चुनावी जनसभा में धर्मेंद्र ने फिल्मी स्टाइल में हेमा के लिए वोट अपील की। धर्मेंद्र ने फिल्म शोले के वीरू के अंदाज में चुनावी रैली को संबोधित किया।
धर्मेंद्र ने गांव वालों से अपनी बसंती के लिए वोट अपील करते हुए कहा, गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना… मैं उस पर चढ़ जाऊंगा. ” धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा तालियों से गूंज उठी।
धर्मेंद्र ने कहा कि पंजाब से असम तक और कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर बच्चा, बुजुर्ग व जवान भारत देश को अपनी मां समझे और भारत देश की उन्नति के लिए जी जान से मेहनत करें। हम भारत को मां कहते हैं, मां समझना भी शुरू कर दो दोस्तों, जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठा कर देख लेगा ,उसकी आंख फोड़ देंगे आप।
धर्मेंद्र के मथुरा आने से खुश हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आज मेरे लिए बहुत खास दिन है। धर्मेंद्र जी मथुरा आकर पूरे दिन मेरे लिए कैम्पेन कर रहे हैं। पब्ल‍िक उन्हें देखने और सुनने का इंतजार कर रही है, ये फोटो मेरे मथुरा में बने घर पर चुनावी सभा पर जाने से पहले क्ल‍िक की गई है।