Saturday, 25 May, 2019
dabang dunia

देश

पंजाबी में बोलीं प्रियंका गांधी- मेरा घरवाला पंजाबी, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने...

Posted at: May 15 2019 6:45PM
thumb

नई दिल्‍ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पंजाब के बठिंडा में पंजाबी भाषा में एक रैली को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा यहां आकर बहुत खुशी हुई। मेरा घरवाला पंजाबी है, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता (हर मुसीबत का सामना उन्होंने मुस्कुराते हुए किया)। 
पीएम मोदी की बादल वाली टिप्पणी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा, 'मोदी का सच अब लोगों के रेडार पर है। गौरतलब है कि पीएम मोदी ने पिछले दिनों एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना के हवाई हमले के दौरान खराब मौसम के कारण आसमान में बादल होने की वजह से भारतीय विमानों को पाकिस्तान के रेडार से बचने में मदद मिली। 
पीएम मोदी ने कहा था कि उन्होंने ही रक्षा विशेषज्ञों को सलाह दी थी कि खराब मौसम के बावजूद वे हमले का दिन नहीं टालें, क्योंकि बादल घिरे होने की वजह से भारतीय विमानों को पाकिस्तान के रेडार से बच निकलने में मदद मिलेगी।' पीएम के इस बयान पर प्रियंका ने कहा, 'पीएम मोदी केवल प्रचार-दुष्प्रचार में लगे रहते हैं, बड़े-बड़े वादे करते हैं और दिखाते हैं कि पिछले 70 साल में कोई विकास ही नहीं हुआ। पीएम मोदी ने दो करोड़ नई नौकरियां देने का अपना वादा नहीं निभाया। पिछले पांच साल में 12,000 किसानों ने खुदकुशी कर ली, लेकिन पीएम मोदी किसानों की अनदेखी करते हैं'।