Sunday, 25 August, 2019
dabang dunia

देश

जेल जाने वाली बेटिंया ही दीदी आपको सबक सीखाएगी : मोदी

दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं : पीएम मोदी
Posted at: May 15 2019 6:46PM
thumb

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के अतिंम चरण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी प्रचार के लिए बुधवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे। बंगाल के बाशीरहाट में ने जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है। जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।
प्रिंयका शर्मा वाले मामले को उठाते हुए मोदी ने ममता बनर्जी से कहा कि, दीदी जिन बेटियों को आप जेल में डालने का काम कर रही हैं, वही बेटिंया आपको सबक देने वाली हैं। एक तस्वीर के लिए इतना गुस्सा। दीदी आप खुद आर्टिस्ट हो, आपसे आग्रह करुंगा, आप मेरे भद्दे से भद्दे चित्र बनवाएं और 23 मई के बाद, मेरी पीएम शपथ के बाद, मेरी जो तस्वीर आपने बनवाई है वो मुझे भेंट करें, मैं आप पर एफआईआर दर्ज नहीं कराउंगा।
ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि, दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं। आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा। दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती हैं।आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो। दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों।और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी हैं।