Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

देश

दिल्‍ली : FB पर दोस्ती के बाद विदेशी महिला से कार में गैंगरेप

Posted at: Aug 13 2019 3:40PM
thumb

नई दिल्ली। दिल्‍ली में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां थाना वसंत कुंज इलाके में एक उज्बेकिस्तानी महिला के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। गैंगरेप की इस घटना को अंजाम स्कॉर्पियो कार के अंदर दिया गया। इस सिलसिले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 
रिपोर्ट के अनुसार जिला पुलिस के एक अधिकारी ने थाना वसंत कुंज में इस सिलसिले में केस दर्ज किये जाने की पुष्टि की है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला की उम्र 31 साल है। जबकि मुख्य आरोपी की उम्र 25 साल है। मुख्य आरोपी और महिला पहले से एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। 
पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक महिला को मुख्य आरोपी ने बहाने से वसंत कुंज इलाके में 10 अगस्त को बुलाया। जब महिला पहुंची तो उसके परिचित ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर कार में गैंगरेप की इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक महिला ने जब विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा भी गया। अगले दिन महिला ने पुलिस को सूचना दी।
ये वारदात 10 अगस्त की रात की है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला ने बताया कि 2 साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक पर गुरुग्राम के एक स्क्रैप डीलर से हुई थी। 10 तारिख की शाम को उसने पीड़िता को दिल्ली के मसूदपुर में बुलाया था, जहां वो अपनी स्कॉर्पियो कार में आया था लेकिन उसके साथ उसके 2 दोस्त और थे, जो उसको दिल्ली से गुरुग्राम स्थित एक फ्लैट में ले गए जहां उसके साथ तीनों ने एक एक कर गैंगरेप किया और मारपीट की।