Wednesday, 17 April, 2024
dabang dunia

देश

PNB घोटाला: शत्रुघ्न बोले - बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया

Posted at: Feb 19 2018 2:59PM
thumb

नई दिल्‍ली। अभिनेता और बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। सिन्हा ने पीएम को उनके चौकीदार बाले बयान की याद दिलाते हुए कहा कि बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया और हम सब देखते ही रह गए।
हे प्रधान रक्षक...
बीजेपी नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदारे वतन, सभी धोखेबाज घोटाला कर विदेश भाग गए, क्या हम नेहरू पर इल्जाम लगा सकते हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइंस को लाइसेंस दिया? 
...और हम सब देखते रह गए
सिन्हा ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया, और हम सब देखते रह गए। तीसरे ट्वीट में लिखा कि मोदी के कैशलेस इकोनॉमी को सीरियसली ले लिया, अभी और लोग सामने आने वाले हैं।
विपक्ष के भी निशाने पर मोदी सरकार
बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक में पिछले दिनों 11,356 करोड़ रुपए के घोटाले होने का खुलासा हुआ है। जिसके बाद इस घोटाले का मास्टरमाइंड हीरा व्यापारी नीरव मोदी फरार हो गया। वहीं इस घोटाले के बाद मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। अब इस हमले के बीच शत्रुघ्न सिन्हा भी कूद गए।