Wednesday, 24 April, 2024
dabang dunia

देश

BJP में आते ही नरेश अग्रवाल ने दिया जया बच्चन पर विवादित बयान

Posted at: Mar 13 2018 11:02AM
thumb

नई दिल्ली। बीजेपी में शामिल होते ही समाजवादी पार्टी के दिग्‍गज नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने एक विवादित बयान दिया है। नरेश अग्रवाल ने कहा था कि समाजवादी पार्टी में उनकी तुलना फिल्मों में नाचने और काम करने वाले लोगों के साथ की गई। उनका यहा बयान जया बच्चन पर था। उनके इस बयान पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि जया बच्चन जी के विषय में नरेश अग्रवाल की टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है। 
बीजेपी में हुए शामिल
बता दें कि सोमवार को राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। राज्यसभा में उनके बजाए जया बच्चन को तरजीह देने पर सपा को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा था कि पार्टी ने उनकी तुलना फिल्म अभिनेत्री से की है जो फिल्मों में नाचती थी। 
कई बीजेपी नेता थे मौजूद 
अपने बयानों को लेकर पहले भी विवादों में रहे अग्रवाल के बीजेपी में शामिल होने के लिए पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जहां उन्होंने यह बयान दिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सहित भाजपा नेता मौजूद थे। 
यह कहा था नरेश अग्रवाल ने
नरेश अग्रवाल ने कहा - मेरी तुलना फिल्मों में नाचने और काम करने वाले लोगों के साथ की गई। नरेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि राज्यसभा चुनावों में उनका विधायक बेटा भाजपा के पक्ष में मतदान करेगा। नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल अखिलेश सरकार में मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में हरदोई से सपा के विधायक हैं। 
सुषमा स्वराज ने किया विरोध
अग्रवाल के बयान की निंदा करते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा, श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है। 
पार्टी ने किया किनारा
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने नरेश्‍ अग्रवाल के बयान को पार्टी को अलग बताया और कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है।