बिज़नेस
Posted at: Sep 10 2019 5:11PM
बेंगलुरू। ई कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने नए खरीदारों को इस त्योहारी सीज़न में मोबाइल फोन, चुनिंदा बड़े अपलायंस और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स की शॉपिंग के अनुभव को बेहतर बनाने के उद्देश्य से ‘फ्लिपकार्ट ऑथराइज्ड बायज़ोन’ कार्यक्रम शुरू किया है। कंपनी ने मंगलवार को यहां जारी बयान में कहा कि इसके लिए 20 राज्यों के लगभग 700 शहरों में करीब 10,000 दुकानों के साथ साझेदारी की गयी है जो खरीददारों के नए वर्ग को उनके बजट के मुताबिक, विभिन्न ब्रांड्स के मोबाइल फोनस की विस्तृत रेंज, चुनिंदा बड़े अपलायंस और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों के चयन में मदद करेंगे।
उसने कहा कि आगामी त्योहारी सीज़न के मद्देनज़र दुकानों के साथ साझेदारी शुरू की गयी है ताकि उन ग्राहकों को आकर्षित किया जा सके जो परंपरागत रूप से इन स्टोर से जुड़े हुए हैं। इस पहल के तहत इन स्टोर मालिकों को ग्राहकों के नए वर्ग को अपना फ्लिपकार्ट अकाउंट बनाने और उनकी बजट जरूरतों के अनुसार विभिन्न ब्रांड के मोबाइल फोेन की विस्तृत रेंज, चुनिंदा बड़े अप्लाइंसेस और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों का चयन करने में मदद करने के लिए प्रशिक्षित किया गया है।