Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

इंदौर में शोरूम खोलेगा कल्याण ज्वेलर्स, कैटरीना कैफ करेगी शुभारंभ

Posted at: Jul 17 2018 10:28AM
thumb

इंदौर। भारत के भरोसेमंद और अग्रणी आभूषण ब्रांड कल्याण ज्वेलर्स ने इंदौर में अपने नए शोरूम के साथ मप्र में अपने कारोबार का विस्तार करने का ऐलान किया है। ब्रांड एम्बेसडर कैटरीना कैफ के साथ कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक टी.एस. कल्याणरमन और कार्यकारी निदेशक राजेश कल्याणरमन एवं रमेश कल्याणरमन 21 जुलाई को एमजी रोड, इंद्रप्रस्थ टावर्स के सामने, इस शोरूम का उद्घाटन करेंगे। 
ठीक इसी दिन, रायपुर और नागपुर में भी कल्याण ज्वेलर्स के एक-एक शोरूम खुलेंगे, इस तरह छत्तीसगढ में कंपनी का प्रवेश होगा और महाराष्ट्र में कल्याण ज्वेलर्स की मौजूदगी और मजबूत होगी। इसके एक दिन बाद 22 जुलाई को, कल्याण ज्वेलर्स दिल्ली एनसीआर और कानपुर में भी चार नए शोरूम खोलेगा। 
यह शोरूम कल्याण का 123वां शोरूम होगा और ग्राहक यहां सोने, हीरे और जड़ाऊ गहनों की खरीद कर सकेंगे। लॉन्च आॅफर के हिस्से के रूप में ग्राहकों को 25000 के रत्नाभूषण खरीदने पर एक सोने का सिक्का मुफ्त दिया जाएगा, वहीं इतनी ही राशि के अनकट, डायमंड और पोलकी ज्वेलरी की हर खरीद के साथ 2 सोने के सिक्के मुफ्त दिए जाएंगे। ग्राहक पुराने सोने के आदान-प्रदान पर 100 फीसदी मूल्य भी प्राप्त कर सकेंगे।