Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

प्रदेश

बारिश में भी PM की रैली में भारी भीड़, मोदी बोले - ममता दीदी ये दम देख लीजिए

Posted at: Jul 16 2018 1:54PM
thumb

मिदनापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक किसान रैली को संबोधित किया। इस 'किसान कल्याण रैली' के दौरान वह हाल ही में खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए जाने के केंद्र के फैसले पर भी बोले और विरोधियों पर जमकर हमले किए। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 29 जून को पुरुलिया जिले में हुई जनसभा के महज 15 दिन बाद ही मिदनापुर में प्रधानमंत्री की यह रैली हुई।
इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली यह बताती है कि लोकसभा चुनावों के लिए बंगाल हमारे सर्वोच्च प्राथमिकता वाले राज्यों में से एक है। हम न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री मोदीजी को सम्मानित करना चाहते हैं।’ गौरतलब है कि भगवा पार्टी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में अपनी स्थिति मजबूत की है और राज्य में मुख्य विपक्षी दल के तौर पर उभरी है। 
 इस दौरान उन्होंने सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, 'मैं ममता बनर्जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने स्वागत में पोस्टर लगाएं, यह किसानों की जीत है।' वहीं, किसानों पर केंद्र सरकार के फैसले को लेकर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं मे स्वागत में पोस्टर लगाए। वहीं, बारिश में भाषण देते हुए सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आगाह करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ये दम देख लीजिए। बता दें झमाझम बारिश के बावजूद भी रैली में उमड़े लोग मोदी का भाषण सुनते रहे।