Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

लाइफ स्टाइल

अपने Teddy Day को ऐसे बनाएं स्‍पेशल, अपनाएं ये 6 आसान टिप्‍स

Posted at: Feb 10 2018 11:39AM
thumb

वेलेंटाइन वीक के चौथे दिन 'टेडी डे' पर कपल्स अपने पार्टनर को क्यूट-क्यूट टेडी गिफ्ट करते है। पार्टनर को टेडी बियर गिफ्ट करने से रिश्तों में सॉफ्टनेस और क्यूटनेस आती है। अगर आप भी अपने डियर को प्यारा सा टेडी गिफ्ट करने की सोच रहें है तो आप इसे ओर भी स्पैशल बना सकते है। टेडिज के साथ लव मैसेज भेज कर आप उन्हें विश कर सकते हैं। 
वैसे तो लड़कियों को टेडी बियर बहुत पसंद होता है लेकिन आप उन्हें अपनी फीलिंग बताने के लिए कुछ अलग अंदाज में टेडी गिफ्ट कर सकते है। आइए जानते है कि किस तरह अपने पार्टनर को यूनिक तरीके से टेडी गिफ्ट करके उसे स्पेशल बनाया जाएं।
कपल टेडी बियर्स
आप अपने पार्टनर को कपल टेडी बियर गिफ्ट करके उन्हें रिलेशनशिप आगे बढ़ाने का सइन दे सकते है। आप चाहें तो टेडी पर अपना और पार्टनर का नाम भी लिखवा सकते है।
अलार्म टेडी बियर
प्यार का इजहार करने के लिए आप उन्हें 'आई लव यू' बोलने वाला टेडी भी गिफ्ट कर सकते है। पार्टनर को इसे देते समय ऑन कर दें वो आपकी दिल की बात समझ जाएंगे।
टेडी विद रेड रोज
रेड रोज वाला टेडी गिफ्ट करके भी आप उन्हें अपना मैसेज दे सकते है। आप इसे पार्टनर की पसंद से बनवा कर अपना मैसेज छोड़ दें और पार्टनर को गिफ्ट करें।
टेडी बियर केक
अगर आप पार्टनर को टेडी बियर से कुछ अलग तरह से देना चाहते है तो आप इसके लिए आप चॉकलेट केक ऑडर कर सकते हैं। इसे टेडी बियर की शेप में बनवा कर 'आई लव यू' लिखवाएं। इससे आपका पार्टनर आपसे इंप्रेस हुए बिना नहीं रह पाएगा।
टेडी विद डेकोरेटेड हार्ट शेप
आजकल मार्केट में बहुत सुंदर-सुंदर हार्ट शेप टेडी बियर मिलते है। आप इन्हें भी पार्टनर को गिफ्ट करके अपने दिल की बात सकते है।
टेडी विद बुके-चॉकलेट कॉम्बो
पार्टनर को आप टवॉय, गिफ्ट या चॉकेलट के साथ भी टेडी गिफ्ट कर सकते है। पार्टनर की फोटो लगाकर आप उन्हें ओर भी ज्यादा इंप्रेस कर सकते हैं।