Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

शनि का हुआ उदय, इन राशियों पर होगा खास असर

Posted at: Apr 18 2019 4:13PM
thumb

शनि देव का उदय 18 अप्रैल 2019 को हो चुका हैं। शनि सुबह आठ बजकर 17 मिनट पर उदय हो गए है। वही शनि के उदय होने से कई राशियों पर इसका शुभ अशुभ असर भी होगा। वही कुछ राशियों के जातको को इससे कष्ट मिल सकता हैं मगर कुछ राशियों के लिए शनि देव का उदय बहुत ही शुभ हो सकता हैं। तो आज हम आपको उनके बारे में बातने जा रहे हैं कि वो कौन सी राशियों के जातक हैं जिन पर शनि देव के उदय का शुभ प्रभाव पड़ रहा हैं तो आइए जानते हैं।
 
 आपको बता दें,कि आज हम जिन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं वे राशियां हैं मेष राशि, कुंभ राशि और मीन राशि इन राशियों के जातक के लिए शनि देव का उदय बेहद ही खास और शुभ होने वाला हैं, जीवन में चल रही समस्या और परेशानियां जल्द ही समाप्त हो जायेंगी। वही जीवन में सुख प्राप्त होने वाली हैं।
 
वही आर्थिक स्थिति मजबूत होती नजर आयेंगी। जीवन में सभी प्रकार की समस्या से छुटकारा मिल जायेंगा। शनि देव की कृपा से किसी भी कार्य में कोई बांधा या फिर परेशानी नहीं आयेंगी। वही जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें जल्द ही नौकरी मिल जायेंगी। जीवन में सफलता प्राप्त होगी। वही आय के स्त्रोत्र भी बढ़ते नजर आयेंगे। परिवार जीवन खुशहाल होगा। व्यापार व व्यवस्या में धन लाभ और विस्ता से मन बहुत ही प्रसन्न बना रहेगा। रिश्तों में भी मजबूती आयेंगी। धन संबंधी परेशानियां भी दूर हो जायेंगी।