Sunday, 20 October, 2019
dabang dunia

खेल

फ्री फायर टूर्नामेंट के ग्रैंड फिनाले में मुकाबला करेंगी 12 टीमें

Posted at: Oct 10 2019 2:16AM
thumb

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े फ्री फायर टूर्नामेंट द फ्री फायर इंडिया टुडे लीग के ग्रैंड फिनाले इवेंट का आयोजन यहां 12 अक्­टूबर को सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में होगा। यह कार्यक्रम गरेना और इंडिया टुडे  द्वारा संयुक्­त रुप से आयोजित किया जा रहा है और इसमें ग्रुप फाइनल्स में मुकाबला करने के लिए देश की शीर्ष 12 टीमें दिल्­ली में एक साथ आयेंगी।

इस ऑफलाइन फाइनल में करीब 2,000 फ्री फायर फैन्स के पहुंचने की उम्मीद है और ये भारत में गेमर्स की कम्­युनिटी के साथ मिलकर दर्शकों के बीच रोमांचक माहौल बनायेंगे। इस आयोजन के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से किया जा सकता है। दुनिया भर में मौजूद फैन्स जो इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकते हैं, उनके लिए गरेना यूट्यूब पर इस कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग करेगा।

यही नहीं, केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू अपनी मौजूदगी से इस इवेंट की शोभा बढ़ायेंगे और ईस्पोर्ट्स कम्­युनिटी को अपना समर्थन दिखाते हुए फाइनलिस्­ट की हौसला आफजाई भी करेंगे। टूर्नामेंट के लिए 100,000 से अधिक पंजीकरण प्राप्त हुए थे, जिसमें 5000 टीमें शामिल थीं और लगभग 20,000 प्रतिभागियों ने प्रारंभिक प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था।