Wednesday, 08 May, 2024
dabang dunia

खेल

धोनी ने नहीं लिया अभी संन्‍यास, पत्‍नी ने खोल दिया ये बड़ा राज

Posted at: May 29 2020 12:07AM
thumb

नई दिल्‍ली। कोरोना संकट के बीच बुधवार शाम को अचानक सोशल मीडिया पर #Dhoniretires ट्रेंड करने लगा। देखते ही देखते यह ट्विटर का टॉप ट्रेंड बन गया। इस ट्रेंड के माध्यम से लोग क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास लेनें सम्बंधित पोस्ट, ट्वीट करनें लगे। इन ट्रेंड्स की सच्चाई बताने के लिए खुद धोनी की पत्नी साक्षी सामनें आयीं। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी रावत ने ने ट्वीट कर कहा की, धोनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर जो सन्यास की ख़बरें चल रही हैं। वो अफवाह है। वास्तविकता से उसका कोई लेना-देना नहीं है। 
साक्षी ने अपनें ट्वीट में लिखा, ये केवल, अफवाह है! मैं समझ सकती हूँ की लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से अस्थिर बना दिया है, देखते-देखते ही साक्षी का ये ट्ववीट वायरल हो गया और लोगों को भी यकीन हो गया की हाँ! धोनी ने अभी सन्यास नहीं लिया है।
ट्वीट वायरल होनें के बाद साक्षी ने उस ट्वीट को ही डिलीट कर दिया। जिससे लोग असमंजस की स्थिति में फंस गए हैं। लोगों के मन में सवाल चल रहा है की, अगर धोनी ने सन्यास नहीं लिया है तो साक्षी ने ट्वीट क्यों डिलीट किया है और अगर सन्यास ले ही लिया है तो ट्वीट करके सन्यास की ख़बरों को अफवाह बतानें की क्या जरुरत थी।