Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

देश

बंगाल में चुनावी हलचल के बीच राजनीति में आने के सवाल पर गांगुली ने दिया ये जवाब

Posted at: Mar 9 2021 12:37AM
thumb

बंगाल विधानसभा चुनाव के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सियासी एंट्री की अटकलें तेज हैं। इसे लेकर सोमवार को सौरव गांगुली ने आजतक से खास बातचीत की। राजनीतिक सफर शुरू करने के सवाल पर सौरव गांगुली ने कहा कि जीवन ने मुझे कई अवसर दिए हैं, देखते हैं आगे क्या होता है। अब मैं स्वस्थ हूं और अपना काम शुरू करने जा रहा हूं। 

बातचीत के दौरान गांगुली ने क्रिकेट से जुड़े कई सवाल पर बेबाकी से जवाब दिए। रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित किया था। इस रैली में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली के भी शामिल होने की बात कही जा रही थी, लेकिन इस रैली में सौरव गांगुली शामिल नहीं हुए थे। 

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने सौरव गांगुली के पार्टी में आने के सवाल पर बातचीत की थी। सौरव गांगुली पर दिलीप घोष ने कहा कि 'सौरव गांगुली को लेकर जो खबरें बनाई जा रही हैं उनमें कोई दम नहीं है। सौरव गांगुली ने अभी तक कुछ नहीं कहा है और बीजेपी ने भी नहीं कहा है।' अगर वे आते हैं तो अच्छा है। पार्टी में जो भी शामिल होगा, हम उनका स्वागत करेंगे। लेकिन अभी तक सौरभ से कोई बातचीत हुई नहीं है।