Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

खेल

T-20 सीरीज से पहले जोफ्रा आर्चर को लेकर इंग्लैंड के लिए बुरी खबर

Posted at: Mar 9 2021 12:41AM
thumb

डेस्‍क। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी ट्वेंटी सीरीज 12 मार्च से शुरू हो रही है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने इंग्लैंड को 3-1 से हराया। इंग्लैंड के पास टेस्ट सीरीज में मिली हार का बदला लेने का मौका है। इंग्लैंड के लिए टी ट्वेंटी सीरीज से पहले एक बुरी खबर है। मेहमान टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की चोट को लेकर अभी संशय बना हुआ है। कोहनी की चोटी की वजह से जोफ्रा आर्चर अहमदाबाद में भारत के खिलाफ आखिरी और चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। 

इंग्लैंड टीम के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने बताया कि मेडिकल टीम उनकी स्थिति की निगरानी कर रही है। उनकी चोट को देखते हुए आगे कोई निर्णय लिया जाएगा। एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेस में कहा कि उनकी चोट थोड़ी बहुत बढ़ गई थी और अब मेडिकल स्टॉफ उनकी चोट की निगरानी कर रहा है। जाहिर तौर हम उनकी चोट पर निगरानी रखेंगे। मेडिकल स्टॉफ इस बारे में बात कर रहा है कि कैसे हम लंबे समय तक इससे डील कर सकते हैं।

सिल्वरवुड ने आगे कहा कि रविवार को आर्चर ने सफेद बॉल से प्रैक्टिस की। हम उनकी स्थिति की निगरानी करेंगे, जब वो आज ट्रेनिंग करेंगे। जब सिल्वरवुड से आर्चर के दायित्व को लेकर पूछा गया, तो सिल्वरवुड ने कहा कि मुझे मेडिकल टीम के द्वारा गाइड किया जाएगा। हम देखेंगे कि ये कहां जाकर खत्म हो सकता है। मैं चाहता हूं कि जोफ्रा क्रिकेट के सभी फॉर्मेटों के लिए फिट हो। मैं चाहता हूं कि वह एक लंबा, सफल टेस्ट करियर बनाएं। उनके ओवरों की संख्या सीमित करने को लेकर उन्होंने कहा कि मैं भविष्यवाणी नहीं कर सकता हूं लेकिम हम समय पर इसका समाधान निकाल लेंगे।