Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

खेल

Saurav Ganguly ने सहवाग-युवराज से की Rishabh Pant की पंत की तुलना, कही ये बात

Posted at: Mar 9 2021 12:43AM
thumb

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड( BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली स्वस्थ हो चुके हैं और एक बार फिर काम करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने सोमवार को इंडिया टुडे से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के प्रदर्शन और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों पर अपनी बात रखी। गांगुली ने इंटरव्यू में ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की। उन्होंने उनकी तुलना वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह की। 

गांगुली ने कहा कि पंत मैच जिताने वाले खिलाड़ी हैं। वह वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह की तरह गेम चेंजर हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने में टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है। हमें विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे को बधाई देनी चाहिए। हमें राहुल द्रविड़ को भी बधाई देनी चाहिए, जो पर्दे की पीछे रहते हुए काम करते हैं।  द्रविड़ ने शानदार काम किया है। 

गांगुली ने कहा कि टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाई। उन्होंने कहा कि वह फाइनल देखने के लिए इंग्लैंड जाएंगे। गांगुली ने कहा, 'मैं स्वस्थ हो गया हूं और काम करने के लिए तैयार हूं। मैं टी-20 मैच देखने के लिए अहमदाबाद भी जाऊंगा।' 

सौरव गांगुली के लिए अब अगला लक्ष्य क्या है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि जिंदगी ने मुझे बहुत मौके दिए। देखते हैं आगे क्या है। गांगुली ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि मैं टीम इंडिया का कप्तान बनूंगा। ये भी नहीं पता था कि बीसीसीआई का अध्यक्ष बनूंगा। तो देखते हैं आगे क्या होता है।