Wednesday, 08 May, 2024
dabang dunia

खेल

क्रुणाल पांड्या दूसरी बार बने पिता, पोस्ट कर बताया क्या रखा है बेटे का नाम

Posted at: Apr 26 2024 5:57PM
thumb

नई दिल्ली। लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के घर में एक बार फिर किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी पंखुड़ी ने बेटे को जन्म दिया है और क्रुणाल दूसरी बार पापा बने हैं। क्रुणाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पोस्ट शेयर किया और बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। साथ ही उन्होंने बेटे के जन्म की तारीख बताई कि 21 अप्रैल को उसका जन्म हुआ है। 

लखनऊ सुपर जांयट्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने अपने बेटे का नाम और तारीख बताई है। पोस्ट के अनुसार, 22 अप्रैल को बेटे का जन्म हुआ है, जिसका नाम उन्होंने वायु क्रुणाल पांड्या रखा है। इससे पहले क्रुणाल और पंखुड़ी का एक और बेटा है, जिसका नाम कवीर है। उसका जन्म 24 जुलाई 2022 को हुआ था। बताते चलें, क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी ने 2017 में शादी रचाई थी। 

आपको बता दें, कुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों पहली बार आईपीएल के दौरान ही मिले थे। जब दोनों की मुलाकात एक म्यूचुअल दोस्त के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे कुणाल का पंखुड़ी की सादगी पर दिल आ गया और ​ये दोस्ती देखते ही देखते प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे को काफी वक्त तक डेट किया और फिर 2017 में इस जोड़े ने शादी रचा ली।

आईपीएल का 17वां सीजन खेला जा रहा है, जिसमें क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलते नजर आ रहे हैं। क्रुणाल ने अब तक 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 58 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं। उनकी टीम LSG इस सीजन अब तक 8 मैच खेल चुकी है, जिसमें से 5 मैच जीते हैं और 3 मैचों में हार का सामना किया है। इस तरह टीम अंक तालिका में टॉप-4 में बनी हुई है।