Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

खेल

हसीन जहां ने ममता बनर्जी से की मुलाकात

Posted at: Mar 23 2018 6:33PM
thumb

कोलकाता। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को क्लीन चिट मिलने के एक दिन बाद शुक्रवार को उनकी पत्नी हसीन जहां ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात कर अपनी बात रखी। हसीन पश्चिम बंगाल विधानसभा परिसर पहुंची और मुख्यमंत्री बनर्जी से मुलाकात की जो वहां राज्यसभा सदस्य के चुनावों के सिलसिले में पहुंची थीं। हसीन ने कालीघाट जाकर मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा था जिसके बाद उनकी मुलाकात का समय निर्धारित किया गया था।

क्रिकेटर की पत्नी हसीन ने मुख्यमंत्री के चैंबर में करीब 20 मिनट का समय बिताया और शमी के साथ चल रहे अपने विवाद और मौजूदा परिस्थितियों के बारे में बात रखी। हसीन ने शमी पर बलात्कार, मारपीट, उत्पीड़न, विवाहेत्तर संबंध जैसे आरोप लगाये हैं और इस सिलसिले में दर्ज उनकी प्राथमिकी पर जांच चल रही है। हसीन ने शमी पर मैच फिंिक्सग में शामिल होने और ब्रिटेन के मोहम्मद भाई नामक कारोबारी से दुबई में पैसे लेने का आरोप भी लगाया था।

लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की भ्रष्टाचार रोधी इकाई(एसीयू) ने इस मामले में अपनी जांच के बाद शमी को गुरूवार को क्लीन चिट सौंप दी तथा उन्हें बी ग्रेड का अनुबंध भी दे दिया गया है। इसी के साथ शमी का अगले महीने से शुरू होने जा रहे आईपीएल में खेलने का रास्ता भी साफ हो गया है।