Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

खेल

सुरक्षा घेरा तोड़ मैदान में पहुंचा फैन, रोहित शर्मा को किया किस

Posted at: Oct 16 2018 3:55PM
thumb

बेंगलुरू। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से मिलने के लिये हाल ही में मैच के दौरान जहां एक प्रशंसक ने सुरक्षा घेरा तोड़ा था तो विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टरफाइनल मैच में खेल रहे रोहित शर्मा को भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ गया। विजय हजारे घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल मैच में अपनी घरेलू टीम मुंबई के लिये खेल रहे सलामी बल्लेबाज़ रोहित से मिलने के लिये एक प्रशंसक न सिर्फ सुरक्षा घेरा तोड़कर पिच पर पहुंच गया बल्कि उसने उन्हें चूमने का भी प्रयास किया।
एशिया कप में भारतीय टीम की कप्तानी संभालने वाले रोहित का यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी काफी साझा किया जा रहा हे जिसमें देखा जा सकता है कि एक प्रशंसक पिच पर भागते हुये रोहित के नज़दीक पहुंच जाता है और पहले उनके पैर छूता है और बाद में उन्हें चूमने का प्रयास करता है।
विजय हजारे के मुंबई और बिहार के बीच मैच के दौरान ऐसा वाकिया हुआ था। इस मैच में मुंबई ने नौ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मैच में रोहित ने नाबाद 33 रन बनाए। रोहित भारत और विंडीज़ के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है और वेस्टइंडीज़ के खिलाफ आगामी वनडे एवं ट्वंटी-20 सीरीज से पहले घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट में अपनी तैयारियों को पुख्ता कर रहे हैं। मुंबई की टीम अब सेमीफाइनल में झारखंड से खेलेगी लेकिन रोहित अब राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ेंगे इसलिए हजारे के मैचों में नहीं खेल सकेंगे।