Saturday, 20 April, 2019
dabang dunia

अन्‍य

प्ले स्कूल में 3 साल की बच्ची के प्राइवेट पार्ट में डाला कंकड़

Posted at: Apr 15 2019 6:57PM
thumb

हैदराबाद। महानगर के पॉश इलाके माधापुर के निजी स्कूल में मासूम के साथ वहशीपन जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जहां एक प्ले स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की घटना हुई। घटना को प्ले स्कूल की एक आयम्मा ने ही अंजाम दिया। आरोपों के मुताबिक बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में कंकड़ डाला गया।
माधापुर थाना पुलिस इलाके में आने वाले इस स्कूल की सच्चाई जानकर सब हैरान हैं। कहने को तो इंटरनेशनल स्कूल की ये घटना बताई जाती है। बच्चों के लिए तमाम सुविधाओं और सुरक्षा का दावा करने वाला स्कूल प्रबंधन अब तमाम सवालों के घेरे में है। परिजनों के मुताबिक मासूम बच्ची ने कुछ दिनों पहले घरवालों को अपने यौन उत्पीड़न की बात बताई। साथ ही उसने स्कूल के एक हेल्पर का नाम भी लिया। आरोपी आय्म्मा 50 वर्ष की बताई जाती है, जो स्कूल में बच्चों की देखभाल के साथ ही झाड़ू पोंछा का काम भी करती है।
बच्ची की शिकायत पर उनकी मां ने तत्काल एक्शन लिया और साइबराबाद पुलिस को संपर्क कर आयम्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया है। साथ ही बच्ची का मेडिकल कराने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है। मेडिकल जांच में पाया गया है कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में नुकीली चीज डाली गई। जिसके चलते रक्त श्राव हो रहा था। आरोपी आयम्मा के खिलाफ पोक्सो (POCSO) अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।