Saturday, 20 April, 2019
dabang dunia

उत्तर प्रदेश

''अंडरवियर'' वाले बयान पर आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज

Posted at: Apr 15 2019 7:00PM
thumb

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के रामपुर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से सपा-बसपा गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी आजम खान के एक तथाकथित विवादित बयान को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है।
रामपुर के जिलाधिकारी आजेन्य कुमार सिंह ने सोमवार को से कहा, ' आजम खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 509 (किसी स्त्री की मर्यादा का अनादर करने के आशय से कोई अश्लीलशब्द कहना या हावभाव प्रकट करना) और कुछ अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है।'
आजम के इस विवादित बयान को उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा की घटिया सोच बताया है जबकि भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने कहा कि आजम खान ने लक्ष्मणरेखा पार कर ली है और अब वह (आजम) उनके भाई नहीं है। आरोप है कि सपा नेता और राज्य के पूर्व मंत्री खान ने रविवार को अपने खिलाफ भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ वह ‘अमर्यादित' बयान दिया।
सोसल मीडिया पर वायरल सामग्री के अनुसार खान ने अपनी चुनाव रैली में कहा था, ' रामपुर वालों, उत्तर प्रदेश वालों, हिन्दुस्तान वालों, उसकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लग गये। मैं 17 दिनों में पहचान गया कि इनके नीचे का जो अंडरवियर है वह खाकी रंग का है।