Sunday, 22 September, 2019
dabang dunia

प्रदेश

केन्द्र के भेजे पैसे को लेकर कांग्रेस सरकार जारी करे श्वेत पत्र: झा

Posted at: Sep 11 2019 5:49PM
thumb

सागर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा ने आज कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपने 9 माह के कार्यकाल का श्वेत पत्र जारी करे कि उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए पैसे का क्या किया है। झा आज प्रदेश भाजपा के आव्हान पर सभी जिला मुख्यालयों पर आयोजित घंटानाद, शंखनाद के तहत सागर मुख्यालय पर प्रदर्शन के बाद पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार के विरूद्ध अब शंखनाद शुरू किया गया है। सरकार वह अच्छी है जिसका सर्वोकार जनता से एवं जनता के हित में लिए गए फैसलों का जनता को अहसास हो।

उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों में भाजपा द्वारा शुरू की गई जनहितैशी योजनाओं को कांग्रेस ने बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अंतरद्वंद में फंसी है, जनता के बीच में तो यह सरकार पहले ही गिर चुकी है। विपक्ष की भूमिका कांग्रेस के ही विधायक ही निभा रहे है। उन्होंने कांग्रेस की सरकार को दबी, कुचली और दिव्यांग सरकार बताया। उन्होंने कहा कि घंटानाद सरकार को जगाने के लिए यह विरोध की शुरूआत आज सड़कों पर हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि हम आगाह कर रहे है। उन्होंने कहा कि अच्छे कार्यों में विपक्ष साथ खड़ा है। प्रदेश सरकार अंधेरे गुफा में ले जाने का प्रयास कर रही है। सभा स्थल से भाजपाई हाथों में थाली और चम्मच बजाते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहाँ पर कुछ युवा भाजपाईयों द्वारा कलेक्टर प्रागंण में चिल्लर, थाली और चम्मचे फैंका, जो सांसद राजबहादुर के सिर में लगा और कुछ पुलिस कर्मियों को भी लगा। इस दौरान पुलिस कर्मियों और जनप्रतिनिधियों के बीच झड़प हुई।