Thursday, 09 May, 2024
dabang dunia

प्रदेश

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा, हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत, 5 एक ही परिवार के

Posted at: Apr 26 2024 5:35PM
thumb

श्रीगंगानगर। राजस्थान में चल रहे लोकसभा चुनावों के बीच आज बड़ा हादसा हो गया। यह हादसा श्रीगंगानगर जिले से सटे अनूपगढ़ जिले के समेजा कोठी थाना इलाके में हुआ। वहां रिश्तेदार की मौत पर शोक जताकर लौट रहे लोगों की क्रूजर गाड़ी एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए उससे जा टकराई। हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक घायल ही हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के शिकार हुए लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

समेजा कोठी थाना पुलिस के अनुसार हादसा दोपहर में करीब साढ़े तीन बजे हुआ। उस समय रायसिंहनगर के कीकरवाली गांव का एक परिवार क्रूजर में सवार होकर अनूपगढ़ की ओर जा रहा था। क्रूजर में चालक समेत सात लोग सवार थे। इनमें पांच महिलाएं और चालक समेत दो पुरुष थे। उसी दौरान सलेमपुरा गांव के पास तेज रफ्तार क्रूजर अपने से आगे चल रहे ट्रक से जा भिड़ी। बताया जा रहा है कि क्रूजर का चालक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। लेकिन क्रूजर तेज धमाके के साथ ट्रक में जा फंसी।

हादसे में चार महिलाओं और उनके परिवार के पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर दौड़ी। उसने शवों और दोनों घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। वहां क्रूजर चालक की भी मौत हो गई। एक अन्य घायल महिला का इलाज चल रहा है। शवों को समेजा कोठी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। क्रूजर चालक का शव अनूपगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवा गया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में सामने आया है कि ये लोग रायसिंहनगर इलाके में 86जीबी गांव में रिश्तेदार की मौत होने पर वहां शोक जताने गए थे। लेकिन वापसी लौटते समय वे खुद भीषण हादसे में मौत के शिकार हो गए। ये लोग अपने ही गांव से क्रूजर गाड़ी को किराए पर लेकर गए थे। एक परिवार के पांच लोगों के एक साथ मौत होने से मृतकों के गांव में मातम पसर गया है।