Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

पुलवामा हमले पर बयान के बाद कपिल शर्मा के शो से सिद्धू की छुट्टी

Posted at: Feb 16 2019 3:24PM
thumb

मुंबई। अपने बयानों के कारण कई बार विवादों में आए पूर्व क्रिकेटर व पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को करारा झटका लगा है। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू को सोनी चैनल पर प्रसारित हो रहे दि कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक सिद्धू पर ये कार्रवाई उनके पुलवामा आतंकी हमले के बाद दिए गए बयान पर हुई है। 

बताया जा रहा है कि जल्द ही इसे ऑफिशियली भी एनाउंस किया जाएगा। इस बीच खबर आई है कि नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह रिप्लेस कर सकती हैं। उधर, अर्चना ने एक मीडिया हाऊस से बातचीत में कहा कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो में स्पेशल अपियरेंस के तौर पर 2 एपिसोड शूट किए हैं। हालांकि अर्चना ने यह भी स्पष्ट किया है कि अभी तक सिद्धू की जगह आने के लिए चैनल की तरफ से कोई प्रस्ताव नहीं मिला है।

चैनल ने इस बारे में प्रोडक्शन हाउस से बात की थी। चैनल चाहता था कि सिद्धू तत्काल शो से हट जाएं। सूत्रों के अनुसार, चैनल ने प्रॉडक्शन हाउस को सिद्धू को निकालने के लिए कहा। यह अस्थायी बात नहीं है। यही नहीं, बीते दिनों मीटू मूवमेंट के दौरान भी जब कंपोजर अनु मलिक पर आरोप लगे थे तो चैनल ने क्लियिर स्टैंड लिया था। पुलवामा आतंकी हमले के बाद लोगों में काफी गुस्सा है। वहीं ये गुस्सा तब और भी बढ़ गया जब नवजोत सिंह सिद्धू ने इसे लेकर बयान दिया। 

 
दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे। उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? सिद्धू का यह कमेंट लोगों को पसंद नहीं आया और लोगों ने इस पर गुस्सा जताया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि जब तक सिद्धू कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं, तब तक हमें शो का बायकॉट करना चाहिए।