Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

भाबीजी घर पर हैं पर लगा ये आरोप, कांग्रेस ने की EC से शिकायत

Posted at: Apr 9 2019 1:00PM
thumb

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो तुझसे है राब्ता, भाबीजी घर पर हैं और कुमकुम भाग्य पर मोदी सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने का आरोप लगा है। कांग्रेस ने इसे कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करार देते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। कांग्रेस का कहना है कि इन सीरियल्स का इस्तेमाल मोदी की इमेज बिल्डिंग के तौर पर किया जा रहा है। जो कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन है।  साथ ही कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इन सीरियल्स के प्रसारण पर रोक लगाने को कहा है। 
गौरतलब है कि भाबी जी घर पर हैं के एक एपिसोड में एक सीन के दौरान मनमोहन तिवारी गंदगी फैलाने के लिए जमकर फटकार लगाते नज़र आते हैं। साथ ही इस सीन में वे कहते हैं कि- तुम लोगों ने पूरे कानपुर शहर का हाल खराब कर रखा है।  तुमको पता है जब कुछ साल पहले सफाई अभियान की बात छिड़ी थी तो सिर्फ जागरुकता नहीं होने की वजह से यह अभियान ठप पड़ गया था। लेकिन आज एक कर्मठ नेता की वजह से यह अभियान फिर ये एक्ट‍िव हो गया है। 
जिसे लेकर कांग्रेस ने अप्पति जताई है। बताया जा रहा है कि चुनावी मौसम में कई टीवी शो राजनीतिक दलों का मुखौटा बनकर पार्टी विशेष को फायदा पहुंचाने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं। अब देखना होगा कि चुनाव आयोग ऐसे कार्यक्रमों पर क्या कार्यवाही करता है।