Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

सिद्धू ने कैटरीना कैफ को लिखा खत, अभिनेत्री ने दी ''फ्लाइंग Kiss''

Posted at: Jun 3 2019 2:48PM
thumb

मुंबई। नवजोत सिंह सिद्धू भले ही सोनी टीवी के लोकप्रिय शो 'कपिल शर्मा शो' से गायब हो लेकिन शो के लगभग हर एपीसोड में उनका जिक्र हो ही जाता है, ऐसा ही एक खूबसूरत जिक्र शनिवार रात प्रसारित शो में हुआ, जहां सिद्धू ने फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए एक लेटर भेजा, जिसे कि शो के होस्ट कपिल शर्मा ने पढ़ा वो भी फिल्म एक्टर और 'कपिल....' शो के निर्माता सलमान खान के सामने।
दरअसल सलमान और कैटरीना शनिवार को अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के लिए आए थे, जैसे ही शो में कैटरीना आईं, कपिल ने उनसे बोला कि आप (कैटरीना कैफ) जब भी शो में आई हैं, आपको सिद्धू जी यहां बैठे मिले हैं, जिन्होंने शेर कहकर आपका स्वागत किया है लेकिन अभी यहां अर्चना पूरन जी बैठी हैं लेकिन सिद्धू जी को आपका पूरा ख्याल है।
इसलिए उन्होंने आपके नाम ये खास खत भेजा है, जिसे सुनने के बाद कैटरीना और सलमान समेत शो के सभी दर्शक हंसने लगे, कपिल ने कहा कि सिद्धू जी की तरफ से मैं ये खत पढ़ रहा हूं और इसके बाद उन्होंने लेटर पढ़ना शुरू किया, कपिल ने इस खत को पढ़ते हुए कहा, यहां खोलने की जगह लिखा है- ठोको, मैं खोलता हूं, फिर कपिल ने लेटर पढ़ा, हैलो कैट...बहुत देर कर दी मेहरबां आते-आते, अगर तुम पहले बताते तो हम एमएलए (MLA) की सीट छोड़कर आ जाते।
कपिल ने आगे पढ़ा- हम तो राजनीति कर रहे हैं लेकिन आपकी 'राजनीति हमें बहुत पसंद थी। अगर आपको मेरा शेर पसंद आया हो तो आप मुझे 'फ्लाइंग किस' भेज सकती है, कैटरीना ने ये सुनते ही सिद्धू जी को 'फ्लाइंग किस' भेज दिया और पूरा शो तालियों से गूंज उठा।