Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

बबीताजी के घर नहाने पहुंचे जेठालाल....अय्यर का हुआ बुरा हाल

Posted at: Jun 15 2019 5:35PM
thumb

मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और उनकी गंभीर समस्याएं हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं लेती हैं।  गोकुलधाम सोसाइटी में जेठालाल ऐसा सदस्य है जो अकसर किसी न किसी तरह की मुसीबत में फंसा रहता है। अब गर्मियों का मौसम है तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पानी को लेकर घमासान मचना तय है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अगले कुछ एपिसोड्स में पानी को लेकर हंगामा मचता नजर आएगा और जेठालाल कुछ इस तरह इस मुसीबत से दो-चार होते नजर आएंगे। 
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने वाले दिनों में पानी का चक्कर नजर आएगा। गर्मी के मौसम के साथ साथ पानी की किल्ल्त भी आ जाती है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोकुलधाम सोसाइटी के लोग भी पानी की कमी से परेशान हो रहे हैं। जेठालाल को फ्लाइट पकड़कर दिल्ली जाना है पर उसके घर में नहाने के लिए पानी ही नहीं है। परेशान जेठालाल मेहता जी के घर पर और फिर पोपटलाल के घर भी जाता है पर किसी के यहां भी पानी नही है। 
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में देखने को मिलेगा कि दुखी होकर वापस आते जेठालाल को बबीताजी देख लेती हैं और कारण पता चलने पर उसे अपने साथ घर ले जाती हैं। बबीताजी के घर पर अय्यर अपने बालों में दही और मूंगफली का पेस्ट लगाकर नहाने के लिए तैयार बैठा है लेकिन बबीताजी उसे रोक कर जेठालाल को नहाने भेज देती हैं। जेठालाल तो नहा धो कर दिल्ली चला जाता है लेकिन बेचारा अय्यर अपने बालों में दही मूंगफली लगाए घूम रहा है।