Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

हप्पू सिंह ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Posted at: Feb 16 2018 1:16PM
thumb

मुंबई। टीवी पर अपने कैरेक्टर और एक्टिंग से अलग पहचान बनाने वाले 'हप्पू सिंह' यानि योगेश त्रिपाठी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने यह खुलासा अपने परिवार को लेकर किया है। हाल ही में योगेश सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी सीरियल 'जीजा जी छत पर हैं' में नजर आ रहे हैं। योगेश को असली पहचान 'भाबी जी घर पर हैं' सीरियल से मिली। अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत को लेकर योगेश ने खुलासा किया है। 
उन्होंने कहा कि मैं अपने घर का सबसे छोटा बेटा हूं। उनके परिवार में ज्यादातर लोग टीचर हैं, मगर उनका शुरू से एक्टिंग की तरफ रुझान रहा है। योगेश ने अपनी एक्टिंग की शुरूआत लखनऊ के थिएटर से की थी। 2005 में वह मुंबई आ गए थे, तब से वह यहीं रहते हैं। इस बीच योगेश ने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। वह 'बालिका वधू' और 'एफआईआर' जैसे शो में भी नजर आ चुके हैं। 
असली पहचान उन्हें 'भाबी जी घर पर हैं' सीरियल से ही मिली, जिसमें उनके लुक और डॉयलॉग ने उन्हें और पॉपुलर कर दिया हैं। वहीं बात करें उनके नए शो 'जीजा जी छत पर हैं' की तो इस सीरियल में योगेश का किरदार हप्पू सिंह के किरदार से बिल्कुल अलग है। वह इस सीरियल में एक बाल काटने वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो मोहल्ले का चुगलखोर है।