Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आईं शिल्पा शिंदे, की ये गुजारिश

Posted at: Apr 10 2018 11:29AM
thumb

मुंबई। स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा आज कल विवादों में घिरे हुए हैं। इस बीच 'बिग बॉस 11' की विजेता और टीवी की जानी मानी अदाकारा शिल्पा शिंदे कपिल का सपोर्ट करते हुईं नजर आई। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लिखा है कि कपिल के साथ इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मीडिया को उन्हें थोड़ा स्पेस देना चाहिए। कोई तो बात है वर्ना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं बोल सकता है।

दरअसल हाल ही में कपिल ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पर खूब गालियां दी थी और इसके बाद पत्रकार और कपिल के बीच हुई बातचीत का आॅडियो क्लिप भी सामने आया। इस आॅडियो में कपिल पत्रकार को मारपीट की धमकी देते हुए कहने लगे कि उनके खिलाफ कुछ भी ना छापे। इतना ही कपिल ने पत्रकार की बेटी को भी काफी अपशब्द कहे।

इस वाकये के बाद बोखलाए कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर और एक्स गर्लफ्रैंड प्रीति सिमोस, प्रीति सिमोस की बहन और उस पत्रकार के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी। बता दें कि इस घटना के बाद से हर कोई कपिल के व्यवहार को लेकर बात कर रहा है। यहां तक की सोशल मीडिया पर भी लोग यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कपिल को अपने नए शो की असफलता नहीं पच रही है और इसीलिए वह परेशान हो चुके है।