Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

मेरी शादी में कोई समस्या नहीं है : श्वेता

Posted at: Nov 9 2018 11:04AM
thumb

मुंबई। पिछले कुछ समय से ये खबर आ रही है कि श्वेता तिवारी और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले 1 साल से दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। अब एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के साथ सेपरेशन की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में बताया- शादियां इन दिनों इसलिए टूट रही हैं क्योंकि उनके पास शादी से निकलने का आॅप्शन मौजूद रहता हैं। 
 
पति हो या पत्नी किसी को भी सेल्फ डिपेंडेंट होना पसंद नहीं आ रहा हैं। साथ ही महिलायों की सहनशीलता आज के दिन में कम होती नजर आ रही हैं।श्वेता ने आगे कहा- '1 साल पहले मेरे पति अभिनव के पिता का निधन हुआ था। इस कारण वो पिछले एक साल से बेंगलुरु में रह रहे हैं। जब लोगों को यह पता चला कि अभिनव हमारे साथ नहीं रह रहे हैं तो उन्हें लगा हमारी शादीशुदा जीवन में कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। लेकिन मैं कहना चाहूंगी की मेरी शादी में कोई समस्या नहीं है। हम एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं।
 
'श्वेता ने बच्चे को जन्म देने के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। लेकिन हाल ही में उन्होंने 'जब वी सेपरेटेड' नाटक से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। श्वेता तिवारी को खबरों में बने रहना खूब आता है। हाल ही में उनहोंने कहा था कि उनकी बेटी पलक तिवारी को 'कसौटी जिंदगी के' में प्रेरणा का रोल आॅफर हुआ था लेकिन पढ़ाई की वजह से उन्होंने इसे करने से मना कर दिया।
 
इसके बाद एकता ने जमकर श्वेता की क्लास लगाई थी उन्होंने कहा था अच्छा मुझे तो पता ही नहीं था मैंने प्रेरणा का रोल पलक को आॅफर किया है। बता दें श्वेता तिवारी को असली पहचान 2001 में शुरू हुए सीरियल कसौटी जिंदगी के सीरियल से मिली थी। इस सीरियल में श्वेता ने प्रेरणा का रोल अदा किया था।