Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

टीवी

शूटिंग के दौरान जल गए रेहान रॉय

Posted at: Nov 13 2018 1:10PM
thumb

मुंबई। अक्सर सीरियल में किसी न किसी त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए दिखाया जाता है। हाल ही में एक मशहूर सीरियल के सेट पर दिवाली के त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए एक बड़ा हादसा हो गया। खबरों की मानें सीरियल में दिवाली सीन की शूटिंग के दौरान टीवी एक्टर जल गए। इस हादसे से सेट पर हंगामा मच गया और कुछ वक्त के लिए शूटिंग भी रोक दी गई थी।
 
यह हादसा टीवी सीरियल 'गुड्डन...तुमने न हो पाएगा' के सेट पर हुआ। कहा जा रहा है कि दिवाली स्पेशल एपिसोड के लिए सीन शूट किया जा रहा था। तभी सीरियल में रेहान रॉय के साथ यह हादसा हुआ। रेहान सीन में वास्तविकता लाने के लिए इलेक्ट्रिक लैंप की बजाय मिट्टी के दियों का इस्तेमाल किया। इन्हीं मिट्टी के दियों की वजह से रेहान घायल हो गए।
 
इस घटना के बाद रेहान को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। इस पूरे मामले पर रेहान ने कहा - 'बतौर एक्टर कभी-कभी जोखिम उठाना पड़ता है। सब कुछ रियल लगे इस वजह से मैंने निर्देशक और टीम से दिए का इस्तेमाल करने को कहा। मैं ऐसे सीन फिल्माने पसंद करता हूं जो वास्तविक लगे। हालांकि सुरक्षा का भी ध्यान रखता हूं। सीन अच्छे से शूट हुआ। सीन के अच्छे से फिल्माए जाने के लिए मुझे लगता है कि थोड़ा दर्द बर्दाश्त करना ठीक है।'