Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

टीवी

प्रेग्नेंट हैं ‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘गोरी मैम’

Posted at: Nov 14 2018 12:04PM
thumb

मुंबर्इ। साल 2015 से हिट चल रहा टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार चर्चा की वजह शो में अनीता का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन हैं। सौम्या सीरियल में 'गोरी मैम' से मशहूर हैं। गौरतलब है कि सौम्या प्रेग्नेंट हैं। यह खुशखबरी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर दी है। साथ ही खुद का एक फोटो भी शेयर कर बहुत ही प्यारी बात भी लिखी है।
 
सौम्या ने ये खुशखबरी देते हुए लिखा कि 'उठते ही एक जादूगर वाला एहसास महसूस करना, बिल्कुल एक सुपरहीरो की तरह जो कि आशीर्वीद और दुआओं से भरा है, ये जानते ही मेरा भी खुशी का ठिकाना ना रहा, यह सब एक बहुत ही प्यारी ही सवारी की तरह है, बड़ी खबर यह है कि मैं गर्भवती हूं और हर एक पल को करीब से महसूस करने की कोशिश कर रही हूं, ऐसे में इस पूरे समय के लिए आपके भरपूर्ण प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।'  
 
सौम्या ने साल 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी। इस दौरान सौम्या सुपरहिट चल रहे सीरियल भाबीजी घर पर हैं में काम कर रही थी और अभी भी कर रही हैं।  इस सीरियल की शुरूआत साल 2015 में हुई थी जब से अब तक यह लोगों का पसंदीदा सीरियल बना हुआ है। इसमें उनके अलावा आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा), रोहिताश गौड़ (मनमोहन तिवारी) और शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाभी) मुख्य भूमिकाओं में हैं।