Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

2019 में रिलीज होने जा रही है यह 5 जबरदस्त फिल्में

Posted at: May 25 2019 8:35PM
thumb

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा ही कोई ना कोई सी फिल्म रिलीज होती रहती है।  ऐसी पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो की जबरदस्त सीरीज फिल्में हैं तो आइए जानते हैं इन जबरदस्त फिल्मों के बारे में।

1. इट चैप्टर टू
साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म इट चैप्टर वन जबरदस्त हॉरर फिल्म साबित हुई थी। जिसे दुनिया भर में काफी ज्यादा पसंद किया गया और इस फिल्म का अगला भाग यानी कि इट चैप्टर 2 इस साल सितंबर माह में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में कई बड़े कलाकार देखने को मिलेंगे इसका ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।
2. स्ट्रीट डांसर
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जबरदस्त डांस फिल्म सीरीज एबीसीडी काफी ज्यादा सुपरहिट फिल्म सीरीज में से एक है। और इस फिल्म का अगला भाग यानी कि स्ट्रीट डांसर इस दिवाली को रिलीज कर दिया जाएगा। इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म में प्रेम बड़े कलाकार जैसे वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा, नोरा फतेही, राघव जुयाल नजर आएंगे।
3. हाउसफुल 4
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हाउसफुल फिल्म सीरीज सबसे कॉमेडी फिल्म सीरीज में से एक है। और यह फिल्म सीरीज काफी बड़े बजट और बड़ी स्टारकास्ट फिल्मों में से एक है और इस फिल्म का अगला भाग यानी कि हाउस फुल 4 बनने जा रही है और इसका बजट करीब 180 करोड रुपए है। इस फिल्म में कई बड़ी स्टार कास्ट जैसे अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सेनन, कृति खरबंदा, राणा दग्गुबाती, बोमन ईरानी नजर आने वाली है।
4. केजीएफ: चैप्टर 2
पिछले साल रिलीज हुई फिल्म के लिए काफी धमाकेदार और सुपर हिट साबित हुई थी। और अपने पीछे काफी बड़े सवाल छोड़ गई इसकी स्टोरी और एक्शन ने दर्शको को अपनी और खूब आकर्षित किया और इस फिल्म को काफी ज्यादा सराहा गया। अभी फिल्म का अगला भाग नवंबर माह में रिलीज कर दिया जाएगा। उनको परेशान नील के निर्देशन में निर्देशित किया जा रहा है। और इस फिल्म में कई बड़ी स्टारकास्ट जैसे यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी नजर आएंगे।
5. स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम
मार्वल एंटरटेनमेंट की सबसे पसंदीदा फिल्म सीरीज अवेंजर्स का आखिरी भाग अवेंजर्स एंडगेम रिलीज कर दिया गया है। और यह फिल्म काफी धमाकेदार फिल्म साबित हुई। और इस फिल्म सीरीज का अगला भाग यानी कि स्पाइडर मैन फर फ्रॉम होम जल्दी ही रिलीज कर दिया जाएगा इस फिल्म को जॉन व्हाट्सएप द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। और अवेंजर्स एंडगेम के बाद मार्वल एंटरटेनमेंट की फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।