Tuesday, 19 November, 2019
dabang dunia

मनोरंजन

पारिवारिक ड्रामा फिल्म विवाह सितंबर में होगी रिलीज

Posted at: Sep 1 2019 12:29PM
thumb

मुंबई। भोजपुरी फिल्मकार प्रदीप सिंह की आने वाली फिल्म विवाह सितंबर में रिलीज होने जा रही है। यशी फिल्म्स प्रस्तुत सुपर स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की पारिवारिक फिल्म ‘विवाह’  सितंबर से रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह ने बताया कि हमारी फिल्म ‘विवाह’ के लिए दर्शकों को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। हम सितंबर के दूसरे सप्ताह में फिल्म को रिलीज कर रहे हैं। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। यह फिल्म भोजपुरी फिल्­म जगत के लिए मील का पत्थर साबित होगी, क्योंकि इसमें भोजपुरिया समाज और उसके संस्कार के मर्म को पर्दे पर उतारा गया है। हमें पूरी उम­मीद है कि हमारी इस फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा।

यह फिल्म खासकर महिला दर्शकों की पहली पसंद बनने वाली है। फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर का कहना है कि काफी अरसे के बाद एक बार फिर से वैवाहिक संस्कारों से लबरेज फैमली ड्रामा वाली फिल्म दर्शकों को देखने को मिलेगी। हमने इसे बारिकी से बनाया है, जो जल्द ही दर्शकों के समक्ष होगी। फिल्म में दो परिवार हैं, जहां अहंकार और स्वार्थ के कारण कोई नाराज है तो कोई आहत है।

उनके बीच कुछ गलतफहमियां हैं। नोंक झ्रझोंक और तकरार के साथ प्यारी सी लव स्टोरी और फैमली बाउंडिंग की शानदार प्रस्तुति है। गौरतलब है कि फिल्म विवाह में सुपर स­टार प्रदीप पांडे चिंटू के अलावा संचिता बनर्जी, आकांक्षा अवस­थी, काजल राघवनी, ऋतु सिंह, किरण यादव, अवधेश मिश्रा और संजय महानंद मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, लंबे समय बाद पाखी हेगड़ी की भी इस फिल्म में गेस्ट एपीयरेंस में नजर आयेंगी।  फिल्म का निर्माण प्रदीप सिंह, निशांत उज्जवल और प्रतिक सिंह ने किया है।