Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

आजमाएं आसान 3 मे से एक टोटका, हो जाओगे मालामाल

Posted at: Nov 24 2019 11:20AM
thumb

आमतौर पर ज्यादातर लोगों की समस्या है कि पैसा तो खूब कमाते हैं लेकिन बचा नहीं पाते। घर में हमेशा धन की कमी बनी रहती है। घर पर परेशानियां नजर आती है लेकिन उसका समाधान नहीं निकल पाता है। घर में बरकत नहीं होती है और हमेशा परेशान रहते हैं। कुछ समय के फेर व दोषों के चलते मतिभ्रम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है और व्यक्ति अनावश्यक कार्यों में पैसा खर्च कर पछताने लगता है। पैसा पानी की तरह बहने लगता है।
कभी बीमारियों में तो कभी अनावश्यक आवश्यकताओं में जो समय पर बहुत जरूरी लगने लगती हैं और जब पैसा खर्च हो जाता है तो उसकी व्यर्थता नजर आने लगती है। कुछ समय के फेर व दोषों के चलते मतिभ्रम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है और व्यक्ति अनावश्यक कार्यों में पैसा खर्च कर पछताने लगता है। आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जो आपके पैसे बचाने में आपकी मदद करेंगे। 
-लाल चंदन, लाल गुलाब के फूल व रोली मिलाकर लाल कपड़े में बांधकर मंगलवार को मंदिर में रख आवें। घर पर पूजा-पाठ नियमित करें। एक सप्ताह बाद उसे मंदिर से लाएं और धन वाले स्थान पर रख दें। 
-बुधवार के दिन सात साबूत कौडिय़ां और एक मुट्ठी हरी खड़ी मूंग लेकर हरे कपड़े में बांधकर मंदिर की सीढि़यों पर रख आवें, ध्यान ध्यान रखें कि ऐसा करते समय कोई देखे नहीं और न ही किसी को यह बात बताएं। 
-हमेशा चांदी के बर्तन में पानी पीयें, यदि चांदी का बर्तन न हो तो स्टील की गिलास में पानी भरें और उसमें चांदी का सिक्का या अंगूठी डालकर वह पानी पी लें। नियमित प्रयोग से कुछ ही दिन में पैसों की समस्या दूर हो जाएगी और अनावश्यक खर्च नहीं होगा।