Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

घर मे लगाओ कि यह पौधा, नहीं होगी पैसे की कमी, हो जाओगें मालामाल

Posted at: Jan 19 2020 11:51AM
thumb

हमारे शास्त्रों में भी यह कहा गया है कि आप घर के आस-पास पौधे जरूर लगाएं इससे आपका व कारण दूषित रहेगा और आप पर इसी बुरी आत्मा का प्रकोप भी नहीं होगा लेकिन वह पेड़ सूख नहीं चाहिए हरा भरा रहना चाहिए। लेकिन आज रात के लिए मैं आपको एक ऐसे पौधे के बारे में बताने जा रहे हैं कि आप अपने घर पर लगाओगे तो आपको कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी कहां जाता है कि यह पौधा पैसे को अपनी ओर आकर्षित करता है।
जिस चमत्कारी पौधे के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम है क्रसूला प्लांट यह पौधा देखने में बेहद ही सुंदर होता है और उसकी पत्तियां बहुत ही मुलायम होती है। इस पौधे की खास बात यह है कि इसे ज्यादा पानी की आवश्यकता नहीं रहती इसे आप घर के किसी भी कोने में लगा सकते हैं लेकिन इसी घर के मुख्य द्वार के बाई तरफ लगाया जाए तो आपको कभी भी पूरी जिंदगी में पैसों की कमी नहीं होगी हमारे शास्त्रों में भी इस पौधे का उल्लेख बताया गया है।
इस पौधे की पत्तियां बहुत ही हरी भरी रहती है कभी कभी बदल जाता है कि लाल और पीली भी हो जाती है लेकिन यह खासतौर पर ही रहते हैं और यह बहुत ही मुलायम होती है। यह पौधा दिखने में भी बेहद ही सुंदर होता है आप भी अपने घर में इस पौधे को लगाओगे तो आपको खूब फायदा होगा।