बिज़नेस
Posted at: Sep 5 2019 12:46AM
नई दिल्ली। रोजमर्रा के उपभोक्ता उत्पाद बनाने वाली कंपनी डाबर इंडिया ने नए युग के उपभोक्ताओं तक पहुंचने की रणनीति के तहत डाबर आंवला ब्रांड के तहत बच्चों के बालों की देखभाल श्रेणी में प्रवेश करते हुये किड्स रेंज लाँच करने की घोषणा की है जो सिर्फ ऑनलाइन उपलब्ध होगी। कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि इस रेंज में डाबर अमला किड्स नॉरिशिंग हेयर ऑयल और डाबर अमला किड्स नॉरिशिंग शैम्पू शामिल हैं, जिन्हें विशेष रूप से ई-कॉमर्स के लिए उतारा गया है। उपभोक्ता आज ऐसे उत्पादों की तलाश कर रहे हैं जो विशिष्ट समाधान प्रदान करते हैं और विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। यह आवश्यकता अब बालों के देखभाल की श्रेणी में भी साफ दिखता है। कोई भी कंपनी आज बच्चों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए उत्पाद प्रदान नहीं करता है। बच्चों के लिए एक विशेष हेयर केयर रेंज की आवश्यकता महसूस की जा रही थी और इस जरूरत को पूरा करने के लिए उसने डाबर अमला के तहत विशेष रूप से बच्चों के लिए उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला विकसित की है।