Wednesday, 24 April, 2024
dabang dunia

विदेश

नाराज पत्नी को मनाने के लिए पति ने सीने पर बनाया टैटू

Posted at: Jan 8 2019 11:20AM
thumb

लंदन। पति-पत्नी के रिश्ते में अगर धोखे की दरार पड़ जाए तो नाराज जीवनसाथी को मनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। एक धोखेबाज पति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए कुछ ऐसा किया कि वह सोशल मीडिया पर छा गया। दरअसल जॉस टेरेस नाम के इस शख्स ने अपनी वाइफ को धोखा दिया था, जिसके बाद वह उससे दूर हो गई। पत्नी को फिर से पाने के लिए इस शख्स ने अपनी गलती स्वीकारने के लिए एक टैटू ही बनवा लिया, जिसमें उसने खुद को धोखेबाज, वेश्याओं के पास जानेवाला शख्स बताया।  
जॉस के टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर टैटू आर्टिस्ट ने शेयर की। हालांकि, दो शब्दों में स्पेलिंग की गलती पर आर्टिस्ट ने कहा कि वह मूल रूप से ब्रिटिश नहीं है और अंग्रेजी उसकी दूसरी भाषा है। जॉस ने अपने सीने और पेट पर बनवाए टैटू में लिखा, 'मैं जॉस टेरेस 2 जनवरी 2019 को यह टैटू अपनी मर्जी से बनवा रहा हूं। मैं अपनी पत्नी को फिर से वापस पाना चाहता हूं और यह अपनी शादी में मेरी वजह से हुए दर्द और पीड़ा के बदले कर रहा हूं।' 
यूं दिया टैटू में अपना परिचय
इस शख्स ने फिर अपनी गलतियों को स्वीकार करते हुए टैटू में आगे लिखा, मैं... झूठा हूं, धोखेबाज हूं, चालबाज हूं, धूर्त हूं, सेक्स वर्कर्स को पसंद करता हूं, बेईमान और सम्मान नहीं करनेवाला हूं।' इस टैटू को शेयर करने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दी। कुछ ने शादी खत्म करने की सलाह दी तो कुछ लोगों ने जॉस की पत्नी से माफ करने की अपील की। टैटू आर्टिस्ट ने भी स्पेलिंग में गलती होने की बात स्वीकार की और कहा कि मैं हमेशा अपने क्लाइंट से पहले ही सही स्पेलिंग देने की अपील करता हूं। अंग्रेजी मेरी दूसरी भाषा है और मुझे इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं है।