Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

ज़रा हटके

माइकल जैक्सन जैसा दिखने के लिए युवक ने किए 21 लाख रुपए खर्च

Posted at: Feb 18 2019 11:10AM
thumb

नई दिल्ली। माइकल जैक्सन का नाम तो हर कोई जानता है। वह एक अमेरिकी पॉप सिंगर व प्रदिद्ध डांसर थे। उनके निधन को अब 9 साल हो चुके है और उनके डांस लुक्स के ढेरों फैन है। लेकिन आज हम एक ऐसे युवक के बारे मे बताने जा रहे है जिसने माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए पूरे 21 लाख रुपए खर्च कर दिए। युवक का नाम ब्लैंको है जो अर्जेंटीना का रहने वाला है। माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए ब्लैंको पिछले 7 सालों में 11 बार प्लास्टिक सर्जरी करवा चुके है।   
 
एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 11 बार हुई प्लास्टिक सर्जरी और और कॉस्मेटिक की दूसरी प्रक्रियाओं पर उन्होंने 30 हजार डॉलर खर्ज कर दिए है। भारतीय मुद्रा के हिसाब से यह रकम 21 लाख रुपए से भी ज्यादा बनती है। वह बताते है कि उन्होंने 15 साल की उम्र में ही ठान लिया था कि वह माइकल जैक्सन की तरह दिखना चाहते है। ब्लैंको के मुताबिक, उन्होंने सिर्फ अपने नाक की ही चार बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इसके अलावा उन्होंने अपनी ठुड्डी और जबड़े की भी सर्जरी करवाई है। हालांकि वह अभी भी अपने लुक से संतुष्ट नहीं हैं। उन्हें लगता है कि अभी भी उन्हें खुद में कुछ बदलाव करने की जरूरत है। 
 
ब्लैंको अपने बदलाव को लेकर तो खुश है लेकिन उनका यह लुक उनकी मां को परेशान करता है। ब्लैंको की मां बताती है कि वह उसके लुक को लेकर चिंता में रहती है। बेटे के लुक को लेकर वह बताती हैं कि, कभी भी मैं लियो को देखती हूं तो सोच में पड़ जाती हूं कि क्या ये मेरा बेटा ही है।