Saturday, 25 May, 2019
dabang dunia

ज़रा हटके

2000 का नोट उठाने के लिए मेट्रो ट्रैक पर कूदी लड़की

Posted at: Mar 13 2019 4:23PM
thumb

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो की एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक 24 वर्षीय एक युवती द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर खड़ी थी। प्लेटफॉर्म पर खड़ी लड़की अपने मेट्रो के आने का इंतजार कर रही थी लेकिन तभी उसका 2000 रुपए का एक नोट मेट्रो ट्रैक पर गिर गया। बस फिर क्या था वह नोट उठाने के लिए प्लेटफॉर्म से ट्रैक पर कूद पड़ी। घटना सुबह 10 बजकर 40 मिनट की है।
 
हालांकि इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आप अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। दरअसल उसने मौत को मात देकर वह नोट उठा लिया और सकुशल प्लेटफॉर्म पर वापस आ गई। बताया जाता है कि ट्रैक पर उसके नोट उठाने के बाद तत्काल वहां ट्रेन आ गई हालांकि मौत उसे छूकर निकल गई। इस घटना में उसे हल्की चोटें आई हैं बाकी वह सलामत है।
 
अधिकारियों ने बताया कि उसके ट्रैक पर कूदते ही सामने से मेट्रो आ गई, इस दौरान वह लड़की पटरियों के बीचोंबीच लेट गई और पूरी ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। लड़की झरोडा कलां की बताई जाती है। उसे घायलावस्था में अस्पताल पहुंचाया गया साथ ही उससे एक लेटर माफीनामा लेटर भी लिखवाया गया। उसने दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर परिवहन व्यवस्था को बाधा पहुंचाने के लिए सीआईएसएफ को माफी मांगते हुए एक लेटर लिखा।
 
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उसके पर्स से उसका 2000 का एक नोट पटरियों पर गिर गया था जिसे उठाने के लिए उसने अपने जान की भी परवाह नहीं की। रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के बाद ब्लू लाइन पर थोड़ी देर के लिए मेट्रो सेवा बाधित हुई लेकिन फिर सही हो गई। ब्लू लाइन मेट्रो द्वारका सेक्टर 21 को नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से जोड़ती है।