Saturday, 25 May, 2019
dabang dunia

ज़रा हटके

नपुंसक पति ने सुहागरात पर पोस्‍ट की पत्‍नी की न्‍यूड फोटो और विडियो

Posted at: Mar 14 2019 2:10PM
thumb

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक सन्‍न कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 26 साल की एक महिला ने अपने पति और ससुराल वालों पर अपनी न्‍यूड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि न्‍यूड फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद पति और उसके सुसराल वालों ने मुझे सेक्‍स वर्की बताने की कोशिश की। इतना ही नहीं उन लोगों ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए लोगों को इन्‍वाइट भी किया। पुलिस और साइबर क्राइम की टीम मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल इस संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 
 
पुलिस को दिए शिकायत पत्र में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी साल 2017 में बड़े ही भव्य तरीके से हुई थी जिसमें उसके पिता ने शादी के ऊपर कुल 30 लाख से भी ज्यादा खर्च किए थे। महिला ने बताया कि शादी की पहली रात ही मुझे ये जानकर झटका लगा कि मेरा पति नपुंसक है, उसके परिवार वालों ने शादी से पहले इतनी बड़ी बात छुपाकर मेरी लाइफ बर्बाद कर दी थी।
 
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि हर दिन मेरे साथ वे सब मिलकर मुझे शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देते। हद तो तब हो गई जब उसके पति ने अपने भाई और दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा, लेकिन मैंने इनकार दिया।
 
उसने जब अपने पति कि नपुंसकता के बारे में ससुराल वालों को पूछा कि उन्होंने ये बात छुपाकर उसकी लाइफ क्यों बर्बाद करेंगे। इस पर वे लोग उल्टा उसे ही कहने लगे कि तुम्हें इससे कोई लेना-देना नहीं है और वह किसी दूसरे से संबंध बनाएगी तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है।
 
पीड़िता ने बताया कि ससुराल वाले बेटे का इलाज कराने के लिए उससे 25 लाख रुपए की मांग करने लगे, लेकिन मैंने ये कहकर मना कर दिया कि मेरे पिता ने ऑलरेडी शादी पर इतने ज्यादा खर्चे किए हैं। बस इसके बाद से ही वे मेरे साथ नौकरों सा व्यवहार करने लगे और मेरे पति ने भी उनका साथा देना शुरू कर दिया। एक दिन जब वह अपने मायके जाने लगी तो उन्होंने उसे बेहोशी वाली दवा खिलाकर न्यूड कर उसकी फोटो और वीडियोज बना लिए और उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया।
 
पीड़िता ने शनिवार को इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई जिसके बाद साइबरक्राइम की टीम ने इस मामले की जांच करनी शुरू कर दी है। पुलिस ने साइबर क्राइम से पीड़िता की आपत्तिजनक फोटोज इंटरनेट से हटाने को कहा है। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, पुलिस ने बताया कि वे सबसे पहले मामले से जुड़े अहम साक्ष्यों की तलाश कर रहे हैं।